top of page

"सोशल मीडिया का बाप"

अनिल कुमार सागर, लेखक व पत्रकार

वरिष्ठ लेखक- स्वतंत्र पत्रकार, पूर्व उप सम्पादक: उजाले की ओर,"कीमया-ऐ-जीवन", राष्ट्रीय समाचार पत्र,  03, आनन्द कॉलोनी,चन्दौसी- 244412, उ.प्र.

Screenshot 2019-01-02 at 23.35.41.png
Home: Welcome
Home: Blog2

डॉ ए. के. सक्सेना एक्यूप्रेशर एक्सपर्ट से एक मुलाकात

Updated: Apr 3, 2021


मैं डॉ ए .के. सक्सेना एक्यूप्रेशर एक्सपर्ट से व्हाट्सएप के द्वारा परिचित था किसी परिचित में मेरे को उनकी पुस्तक का एक पीडीएफ वर्जन भेजा था संयोग से मेरा नोएडा आना हुआ तब मुझे उनकी याद आई और मैंने उनसे मिलने का निर्णय लिया।

आज दोपहर उनसे मुलाकात करने का अवसर प्राप्त हुआ मिलकर कई बातों पर चर्चा हुई जिसमें मैं अपनी एक समस्या का समाधान भी प्राप्त करना चाहता था , दरअसल पिछले कुछ दिनों से मेरा यूरिक एसिड बढ़ा हुआ है मैं इसी संदर्भ में उनसे परामर्श लेने गया था उन्होंने काफी अच्छी प्रकार से परीक्षण किया तथा सुझाव दिए साथ ही मुझे अगले दो दिन आने के लिए सलाह दी तो मैं उनसे अपनी यूरिक एसिड की रिपोर्ट के साथ पुनः मिलूंगा इस बीच मैं आप लोगों से उनके बारे में कुछ जानकारी शेयर करना चाहूंगा धन्यवाद।


ए.के. सक्सेना जी के बारे में मेरी कुछ फेसबुक और यूट्यूब वीडियो:




ए.के. सक्सेना जी के बारे में मेरी कुछ फेसबुक पोस्ट के लिंक:

🔗



धन्यवाद।


74 views0 comments
Home: Subscribe

CONTACT

Screenshot 2019-01-03 at 00.58.37.png
Home: Contact
bottom of page